विद्मते (Vidmate) ऐप 2023 डाउनलोड | vidmate download

4.4/5 - (705 votes)

जब भी हम सोशल मीडिया या किसी दूसरे प्लेटफार्म पर कोई अच्छी वीडियो देखते हैं तो हमको डाउनलोड करने की ख्वाहिश होती है।

सोशल मीडिया यूट्यूब फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम पर कहीं पर भी आप को डाउनलोड करने का ऑप्शन नहीं दिया जाता है इसलिए लोग इस तरह की वीडियो को vidmate.app की मदद से डाउनलोड करते हैं।

ऐप्प नाम विद्मते विडमेट एप ( Vidmate )
वर्ज़न 8.8118
साइज़ 19mb
डाउनलोड डाउनलोड विडमेट

अगर आप भी vidmate.app को डाउनलोड करना और उससे वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस  तो इस लेख को आप पढ़ कर आसानी से समझ सकते हैं कि कैसे आप विद्मते को अपने मोबाइल के  अंदर स्टाल करेंगे और कैसे आप उससे दूसरी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

Rating: 3 out of 5.

विद्मते एप्स

विद्मते एक एंड्रॉयड एप्लीकेशन है इसकी मदद से हम आसानी से बहुत सारी वेबसाइट से वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन की मदद से आप सिर्फ वीडियो ही नहीं ऑडियो को भी डाउनलोड कर सकते हैं यानी अगर आप किसी भी  फिल्म के गाना को सिर्फ MP3 के अंदर डाउनलोड करना चाहते हैं तो आसानी से कर सकते हैं।

 विडमेट  से जो कि हम आसानी से वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं इसलिए यह गूगल की पॉलिसी के खिलाफ माना जाता है। यूट्यूब नहीं चाहता कि उसकी वीडियो को कोई डाउनलोड करें।

वैसे तो यूट्यूब आपको यह फीचर देता है कि आप उसकी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन वह उसके बदले आपसे कुछ पैसा लेगा तब आपको यह फीचर मिलेगा कि आप उसकी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

यही कारण है कि विडमेट  आपको गूगल प्ले स्टोर पर देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि इसके अंदर यूट्यूब की वीडियो को डाउनलोड करने का फीचर भी दिया गया है।

विडमेट कैश

विडमेट  के अंदर आपको 1000 प्लस से ज्यादा वेबसाइट के वीडियो को डाउनलोड करने का फीचर दिया गया है इसके अंदर आप आसानी से कोई भी मूवी या ऐसी कोई  टीवी शो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं साथ ही में विडमेट के लेटेस्ट वर्जन के अंदर आपको ऑनलाइन गेम खेलने की भी सुविधा दी गई है।

Youtube video download vidmate

विडमेट  के अंदर तो ज्यादातर वीडियो जो है यूट्यूब से आती हैं साथ ही में कई सारी वेबसाइट इसके अंदर ऐड कर दी गई हैं जिसको आप आसानी से इस्तेमाल करते हुए उसकी कोई भी वीडियो आप डाउनलोड कर सकते हैं।

vidmate.app 2016 वर्जन को बहुत सारे लोग पसंद करते हैं क्योंकि इसमें आपको कुछ खास फीचर्स दिए गए थे जिनको बाद में विडमेट  ने वहां से हटा दिया इसलिए कुछ लोग vidmate.app 2016 को भी डाउनलोड करना पसंद करते हैं। अगर आप पुराने वर्जन को  डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए डाउनलोड की बटन पर क्लिक करके आप उसको डाउनलोड कर सकते हैं।

विडमेट डाउनलोड कैसे करें

 विडमेट  आपको प्ले स्टोर पर देखने को नहीं मिलेगा अगर आप इसको डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसको आपको किसी दूसरे वेबसाइट से डाउनलोड करना पड़ेगा।

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं कि विडमेट  गूगल के यूट्यूब पॉलिसी को तोड़ता है इसलिए इसको गूगल ने अपने प्ले स्टोर प्लेटफार्म पर जगह नहीं दी है। लेकिन विडमेट  एक ऐसा प्लेटफार्म है जो  बहुत प्रसिद्ध हो चुका है बच्चा-बच्चा इस एप्लीकेशन को जान चुका है कि इसकी मदद से हम आसानी से वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप भी विडमेट  को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट पर इतने सारे लिंक्स में से किसी भी लिंक को फॉलो करके विद मैच को डाउनलोड कर सकते हैं।

विडमेट एप्स डाउनलोड 2018 jio phone

बहुत सारे लोग विडमेट  ऐप को जियो फोन के अंदर इंस्टॉल करना चाहते हैं। अगर आप vidmate.app डाउनलोड कर कर उसको जियो फोन के अंदर इंस्टॉल करेंगे तब भी यह आसानी से  इंस्टॉल हो जाएगा।

इसके लिए आपको vidmate.app 2018 डाउनलोड करना पड़ेगा क्योंकि पुराना वर्जन जो था वह एं ड्रॉयड के  निचले वर्जन को भी सपोर्ट करता था। इसलिए आपको विडमेट  एप्स 2018 डाउनलोड करना पड़ेगा ताकि आप उसको जियो फोन के अंदर आसानी से स्टॉल कर सकें।

विडमेट  क्योंकि आपको गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिल रहा है इसलिए आपको इसको एपीके के रूप में कहीं से ना कहीं से डाउनलोड करना पड़ेगा तब आप इसको अपने किसी भी एंड्रॉयड डिवाइस के अंदर आसानी से स्टॉल कर सकते हैं।

vidmate.apk डाउनलोड करने के लिए आपको बहुत सारी वेबसाइट मिल जाएंगे अगर आप vidmate.apk  का लेटेस्ट वर्जन हमारी वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे आपको डाउनलोड की बटन मिल जाएगी जिस पर क्लिक करके आप आसानी से vidmate.apk को डाउनलोड कर सकते हैं।

विद्मते चाहिए

Vidmate.apk 2020 के अंदर काफी नहीं फीचर्स को ऐड कर दिया गया है जिसको आप अपने मोबाइल के अंदर इस्तेमाल करते हुए देख सकते हैं। जैसे इस एप्लीकेशन के अंदर अब आपको ऑनलाइन गेम करने का फीचर भी ऐड कर दिया गया है।

अगर आप विडमेट  2020 को डाउनलोड करेंगे तो इसके अंदर आप आसानी से ऑनलाइन बहुत सारे गेम भी खेल सकते  हैं। विद्मते  2020 डाउनलोड करने के लिए  आपको  नीचे डाउनलोड की बटन दी गई है इस पर क्लिक करके आप इसके एपीके को डाउनलोड कर सकते हैं।

विद्मते ऐप इंस्टॉल

 क्योंकि विडमेट  गूगल प्ले स्टोर  पर मौजूद नहीं है, इसलिए जब भी आप कोई नया मोबाइल लेंगे तो उसके अंदर एंड्रॉयड कि यह बाय डिफॉल्ट सेटिंग रहती है कि इसके अंदर कोई भी गूगल प्ले स्टोर के बाहर का एप्लीकेशन इंस्टॉल ना हो सके।

तो अगर आप विडमेट एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इसकी सेटिंग में जाकर इसको ऑन करना होगा तब जाकर आप इसको आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं। विद्मते एप्स कॉल करने के लिए आपको नीचे दिए गए बिंदु को फॉलो करना होगा तब आप आसानी से विडमेट   ऐप को आसानी से अपने मोबाइल के अंदर इंस्टॉल कर सकते हैं।

विद्मते
  1. सबसे पहले आपको vidmate.apk को डाउनलोड कर लेना है।
  2.  vidmate.apk आपको नीचे दिए गए डाउनलोड के बटन पर क्लिक करके मिल जाएगा।
  3.  vidmate.app डाउनलोड करने के बाद आपको इसको  इंस्टॉल करना होगा।
  4.  जब आप vidmate.apk को अपने मोबाइल के अंदर इंस्टॉल करेंगे तब आपको मोबाइल की बाय डिफॉल्ट सेटिंग अननोन एपीके को ऑन करना होगा। क्योंकि मोबाइल में बाय डिफॉल्ट यह सेटिंग रहती है कि कोई भी एंड्राइड एप्लीकेशन जोकि गूगल प्ले स्टोर के बाहर का है उसको मोबाइल के अंदर स्टाल ना हो सके। तो यह सेटिंग आपको ऑन करना पड़ेगा तब आप बाहर का कोई भी एपीके अपने मोबाइल के अंदर इंस्टॉल कर सकते हैं।
  5.  जैसे आप अननोन सोर्स एपीके इंस्टॉल करने  को अलाव करेंगे आपके मोबाइल के अंदर विडमेट  एप्लीकेशन इंस्टॉल हो जाएगा।

विडमेट फंक्शन

विडमेट  के अंदर आपको 1000 प्लस से ज्यादा वेबसाइट देखने को मिलेंगी जिन पर से आप आसानी से कोई भी वीडियो ऑडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

कोई भी हिंदी फिल्म या इंग्लिश फिल्म तमिल फिल्म रिलीज होने से पहले अगर लीक हो जाती है तो आपको विडमेट  के ऊपर देखने को मिल जाएगी। अगर आप मूवीस देखना या टीवी शो उसको देखना पसंद करते हैं तो आप विद्मते को ट्राई कर सकते हैं।

विडमेट  के अंदर अगर टॉप 10 फेवरेट वेबसाइट्स की बात करें जिन को बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है तो वह निम्नलिखित है।

  1. आप यूट्यूब की वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।
  2.  आप फेसबुक की वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं
  3.  आप इंस्टाग्राम की वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।
  4.  आप गूगल ब्राउज़र को इस्तेमाल करके उसके अंदर अनेक वेबसाइट की वीडियोस को डाउनलोड कर सकते हैं।
  5.  आप टिक टॉक की वीडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।
  6.  आप ट्विटर की वीडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।
  7.  आप विमियो के वीडियो को भी यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।
  8.  इसी तरह आपको अनेकों वेबसाइट के लिंक यहां पर मिल जाएंगे जिनकी वीडियो को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।
  9.  शादी में यहां पर आपको इंटरटेनमेंट के काफी वेबसाइट मिल जाएंगी जिनको आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।
  10.  विडमेट  के अंदर  18+  वेबसाइट कभी फीचर होता है जो कि बाईडीफाल्ट ऑफ होता है इसको ऑन करने के बाद आप इस तरीके की वीडियो को भी इस विडमेट  एप्लीकेशन के अंदर देख सकते हैं। 
  11.  विडमेट  के अंदर आपको काफी एंड्राइड एप्लीकेशन देखने को मिलेंगे जिनको आप डाउनलोड कर सकते हैं और उसको इस्तेमाल कर सकते हैं। 

विडमेट फोल्डर ( vidmate folder )

विद्मते डाउनलोड फोल्डर को सेट करने के लिए आपको सेटिंग में जाना होगा सेटिंग के अंदर आप डाउनलोड पात सेटिंग में अपना फोल्डर सेलेक्ट कर सकते हैं वैसे यह बाय डिफॉल्ट आपके जो भी स्टोरेज रहता है चाहे इंटरनल स्टोरेज हो या एसडी कार्ड का  स्टोरेज हो उसके अंदर विडमेट  फोल्डर के अंदर डाउनलोड में सारी वीडियोस आपकी डाउनलोड होती रहती हैं।

विद्मते डाउनलोड

वैसे तो आपको विदमेट डोनलोड करने के ऑप्शन इस पोस्ट में कई जगह दिए गए हैं आप कहीं से भी किसी भी लिंक पर क्लिक कर के विद्मते डाउनलोड कर सकते हैं।

विद्मते4.5201विद्मते डाउनलोड करें
विडमेट ऐप 20174.5030Download
विडमेट ऐप 20224.5005Download
Vidmate विडमेट ऐप 20194.3802Download
विडमेट ऐप 20144.357Download
विडमेट ऐप 20183.245Download
विडमेट ऐप 20164.690Download
विडमेट ऐप 20152.367Download

Google Play पर VidMate ऐप कैसे डाउनलोड करें?

Google की नीति के कारण, VidMate ने Google Play लॉन्च नहीं किया है। VidMate सुरक्षित है, आप VidMate को आधिकारिक वेबसाइट – vidmateapp.com या विडमेट.डाउनलोडकरें.com पर डाउनलोड कर सकते हैं।

VidMate Apk कैसे इनस्टॉल करें?

पहली बार जब आप Google Play से कोई ऐप इंस्टॉल करते हैं तो चेतावनी हो सकती है। कृपया सेटिंग्स-> सुरक्षा पर जाएं, और अज्ञात स्रोतों को चालू करें।

आईफोन, आईपैड या पीसी पर VidMate ऐप कैसे इंस्टॉल करें?

VidMate ने iOS या Windows संस्करण प्रकाशित नहीं किया है।

Leave a Comment